Wednesday, November 19, 2008

ॐ साईं राम~~~

मेरा साईं है हम सब का सहारा,
साईं का यह एहसास बङा ही प्यारा!!!

जब से साथ मिला साईं का~~~

गीत न भावे,कोई राग न भावे मोहे,
केवल साईं को सुनने की चाह~~
आँखे न मेरी चाहे कोई रंगीनियाँ देखना,
सिर्फ साईं को देखने की चाह~~
किसी के संग चलना ना चाहू मैं,
सिर्फ साईं के संग अब चलने की चाह~~
किसी से बात करना न चाहू मैं,
सिर्फ साईं संग बात करने की चाह~~
किसी संग हंसना न रोना चाहू मैं,
सिर्फ साईं संग हंसने-रोने की चाह~~

बस, अब कुछ और नहीं चाह,
बस, अब तो सिर्फ साईं संग हाथ पकङ कर चलने की चाह~~
साईं को खुद में समां लेने की चाह~~
साईं की भक्ति में डूब जाने की चाह~~~

साईं~~~~~

जय साईं राम~~~
OM SRI SAI NATHAYA NAMAH. Dear Visitor, Please Join our Forum and be a part of Sai Family to share your experiences & Sai Leelas with the whole world. JAI SAI RAM

Visit Our Spiritual Forum & Join the Ever growing Sai Family !
http://www.sai-ka-aangan.org/

Member of Sai Web Directory

Sai Wallpapers
Powered by WebRing.