Monday, November 23, 2009

ॐ साईं राम!!!
मेरे साईं मेरे बाबा ~~~
मुझको राह दिखाने वाली ओ प्यारी ठोकरों,
मुझे साईं से मिलाने वाली ओ प्यारी ठोकरों,
सोई को जगाने वाली ओ प्यारी ठोकरों,
असलियत बताने वाली ओ प्यारी ठोकरों,
दुनिया का रूप दिखाने वाली ओ प्यारी ठोकरों,
मुझे पक्का करने वाली ओ प्यारी ठोकरों,
धन्यवाद तुम्हारा है ओ प्यारी ठोकरों,
तुम न होती तो मैं कैसे पाती ये राह,
मुझ अंधी की कौन पकड़ता बाँह,
सब से दूर कर के तुमने,
मुझे मेरे साईं के पास किया,
ओ प्यारी ठोकरों तुम्हारा~
हर पल शुक्रियां~~~~~


जय साईं राम!!!
OM SRI SAI NATHAYA NAMAH. Dear Visitor, Please Join our Forum and be a part of Sai Family to share your experiences & Sai Leelas with the whole world. JAI SAI RAM

Visit Our Spiritual Forum & Join the Ever growing Sai Family !
http://www.sai-ka-aangan.org/

Member of Sai Web Directory

Sai Wallpapers
Powered by WebRing.