Tuesday, June 30, 2009

ॐ सांई राम!!!

स्वर्ग की सीड़ी~~~

मेरी और आकर तो देख , ध्यान ना दूँ तो कहना ।
मेरे मार्ग पर पग बढ़ाकर तो देख , सब मार्ग ना खोलूँ तो कहना ।
मेरे लिए कुछ बन कर तो देख , तेरा मूल्य न करवाऊँ तो कहना ।
मेरे लिए कङवे वचन सुन कर तो देख , अपार क्रपा ना करुँ तो कहना ।
मेरे लिए व्यय कर के तो देख , भलाई के भण्डार ना खोलूँ तो कहना ।
मेरी स्रष्टि में मनन कर के तो देख, ञान के मोती न भरूँ तो कहना ।
मेरे लिए आँसू बहा कर के तो देख , तेरे अन्दर प्यार का सागर न भरूँ तो कहना ।
मेरे मार्ग पर निकल कर तो देख , तेरा मार्ग शांति वाला न बनाऊँ तो कहना ।
मेरे नाम की महिमा करके तो देख , अटूट कृपा न करूँ तो कहना ।
तू स्वयं को न्यौछावर करके तो देख , तेरा नाम यादगार न बनाऊँ तो कहना ।
तू मेरा बन कर तो देख , हर एक को तेरा न बनाऊँ तो कहना~~~

~~~प्रीत लगी तोहे नाम की , मोहे मिलो तो सांई~~~

जय सांई राम!!!
OM SRI SAI NATHAYA NAMAH. Dear Visitor, Please Join our Forum and be a part of Sai Family to share your experiences & Sai Leelas with the whole world. JAI SAI RAM

Visit Our Spiritual Forum & Join the Ever growing Sai Family !
http://www.sai-ka-aangan.org/

Member of Sai Web Directory

Sai Wallpapers
Powered by WebRing.