Sunday, April 26, 2009

सांई आ जाओ इक बार~~~

ॐ सांई राम!!!

सांई आ जाओ इक बार~~~

हर घङी,हर पल,दिल से आते है ये पुकार,
आ जाओ इक बार,सांई आ जाओ इक बार~~~

याद मुझे हो सब तेरी बातें सांई,
चाहे दिल पर हो कितनी भी घाते सांई,
विश्वास न टूटे सांई चाहे रहूँ मझधार,
आ जाओ इक बार सांई..............

तेरे दिल में पाना मुझको इक छोटा सा कोना है,
तेरे चरण कमलों को मैने आँसुओं से धोना है,
अरज़ी मेरी अब तो सांई करो स्वीकार,
आ जाओ इक बार सांई..............

तुझ को पाना मेरे जीवन का लक्ष्य हो सांई,
पापी हूँ पा जाऊँ फिर भी धन अभय हा मैं सांए,
जानती हूँ न करोगे मेरा सांई तुम इंकार,
आ जाओ इक बार सांई ..............
~सांई सुधा

जय सांई राम!!!
OM SRI SAI NATHAYA NAMAH. Dear Visitor, Please Join our Forum and be a part of Sai Family to share your experiences & Sai Leelas with the whole world. JAI SAI RAM

Visit Our Spiritual Forum & Join the Ever growing Sai Family !
http://www.sai-ka-aangan.org/

Member of Sai Web Directory

Sai Wallpapers
Powered by WebRing.